VIDEO- टिम डेविड ने नेट पर मचाई तबाही, 1 ओवर में कूटे 23 रन, गेंदबाज की कुटाई कर लगाई चौके-छक्के की झड़ी

IPL के 16 वें सीजन का इंतजार समाप्त हो चुका है. अब मुकाबलों की बारी है. सभी टीमें अपने पहले मैच की तैयारी में मशगूल हैं और प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है. वजह एक है…जीत. सभी टीमें अपने पहले मैच में जीत के साथ सीजन की शुरुआत जोरदार ढंग से करना चाहती हैं. 5 बार की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indains) भी इस मामले में पीछे नहीं हैं और एमआई कैंप से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें टीम के प्लेयर जोरदार प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indains) के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज का है.

6 गेंदों में कूटे 23 रन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indains) के खतरनाक बल्लेबाज टिम डेविड का है. इस वीडियो में डेविड की अटैकिंग बल्लेबाजी देखने को मिलती है. एक ओवर के इस वीडियो में डेविड अपनी अटैकिंग बल्लेबाजी से 23 रन बटोरते हैं. बॉल टू बॉल देखें तो पहले गेंद पर 4, दूसरा गेंद वाइड होता है, फिर फेंकी गई दूसरे गेंद पर 2 रन, तीसरे गेंद पर 4, चौथे गेंद पर 6, 5 वें गेंद पर 6 और छठे गेंद पर डेविड 1 रन लेते हैं. कुलमिलाकर इस ओवर में 23 रन बने हैं.

पिछला सीजन रहा था शानदार

नेट्स में टिम डेविड जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देख लगता है कि इस सीजन में वे मुंबई (Mumbai Indains) के लिए कमाल करने वाले हैं. बता दें कि IPL 2022 बेशक मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं गया था और टीम आखिरी स्थान पर थी लेकिन जो भी मैच मुंबई ने जीते थे उसमें टिम डेविड का बड़ा रोल रहा था. 8 मैचों में डेविड ने 216 की स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

2 अप्रैल को अपना पहला मुकाबला खेलेगी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडिंयस (Mumbai Indains) का पहला मुकाबला 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ है. इस मैच में जीत दर्ज कर जहां मुंबई इस सीजन की शानदार शुरुआत करना चाहेगी वहीं पिछले साल के निराशाजनक दौर को भी भूलना चाहेगी. टिम डेविड का इस सीजन में मुंबई के लिए खास रोल रहने वाला है और वे फिनिशर की भूमिका में दिखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *