VIDEO- गुस्से में पीटा टेबल, फिर साथी को जबरन लगाया गले, 2 बार जिसे बनाया चैंपियन उसी की हार पर गौतम गंभीर ने मनाया जमकर जश्न

आईपीएल 2023 के 68वें लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने थीं। इस बेहद रोमांचक मैच में लखनऊ ने 1 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही लखनऊ ने प्लेऑफ का टिकट भी बुक कर लिया है. लखनऊ प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली तीसरी टीम बनी। कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन वह 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन ही बना सकी. इस जीत के बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर का एक रिएक्शन वायरल हो गया है।

गौतम गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल

दरसअल लखनऊ सुपरजायंट्स के 176 रन के जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत शानदार रही। कोलकाता नाइट राइडर्स के दोनों सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और वेंकटेश अय्यर ने शानदार शुरुआत की, लेकिन जैसे ही दोनों खिलाड़ी आउट हुए। केकेआर की पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। इसके बाद रिंकू सिंह ने एक छोर से केकेआर की गिरती पारी को संभाला। उन्होंने 33 गेंदों में नाबाद 67 रन बनाए। इस दौरान ऐसा लग रहा था कि रिंकू इस मैच को लखनऊ के मुंह से छीन लेंगे, लेकिन आखिरी ओवर लेकर आए यश ठाकुर ने मैच का पासा ही पलट दिया।

आखिरी तीन गेंदों में जैसे ही 18 रन चाहिए थे. रिंकू ने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा, दूसरी गेंद पर चौका लगाया. बस इसी गेंद से लखनऊ की जीत पक्की हो गई थी। जैसे ही लखनऊ ने मैच जीता, गौतम गंभीर ने टेबल को पीटते दिखाई दिए। उनके चेहरे पर मुस्कान नहीं थी। इस दौरान उन्होंने अपने साथियों को गले लगाया। इस बार उनका रिएक्शन काफी आक्रामक नजर आया। इस दौरान केकेआर के खेमे में मायूसी का माहौल दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)


गौतम गंभीर ने केकेआर की कप्तानी की है

बता दें कि गौतम गंभीर का केकेआर से पुराना नाता है. गौतम गंभीर केकेआर के कप्तान रह चुके हैं। उनकी कप्तानी में केकेआर दो बार आईपीएल चैंपियन रह चुकी है। इसके अलावा क्वालिफायर की बात करें तो बीते दिन लखनऊ सुपरजायंट्स के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। हालांकि, चेन्नई टॉप-2 में है। ऐसे में वह पहला क्वालीफायर मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी। वहीं, लखनऊ की टीम चौथे नंबर की टीम के साथ एलिमिनेटर मैच खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *