IND vs AUS: “इसे बाहर भगाओ सूर्या को टीम में लाओ”, दूसरे टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप हुए श्रेयस अय्यर, तो फैंस ने की सूर्यकुमार की वापसी की डिमांड

दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रेयस अय्यर को सूर्यकुमार यादव की जगह टीम में मौका मिला था। उन्होंने पीठ की चोट के बाद इस श्रृंखला में वापसी की थी। लेकिन, उनकी जिस प्रकार की वापसी की उम्मीदे लगाई जा रही थी वैसी रही नहीं। टीम इंडिया के विकेट जल्दी गिर रहे थे ऐसे में पूर्व कप्तान विराट कोहली को उनके साथ की बेहद आवश्यकता थी।

लेकिन, वह उनका साथ बीच मैदान में छोड़ कर नेथन लायन का शिकार बने। इसी कड़ी में भारतीय फैंस उनके आउट होने से काफी ज्यादा तिलमिलाए नजर आए। सोशल मीडिया पर फैंस श्रेयस अय्यर की जमकर क्लास ले रहे है और अलग-अलग प्रकार के कमेंट कर अपने गुस्से को साझा कर रहे है।

Shreyas Iyer पर भड़के भारतीय फैंस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में खेला जा रहा। दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन काफी ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है। इस मैच में स्पिनर गेंदबाज नेथन लायन ने 4 विकेट चटका कर ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैच में वापसी करवाई है। भारत के 4 खिलाड़ी खेल के दूसरे दिन महज 41 रन के भीतर ही आउट होकर पवेलियन की तरफ चल लौटे। हालांकि, इस दौरान सबसे ज्यादा निराश वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर ने किया।

चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद फैंस को अय्यर से बहुत ज्यादा उम्मीदे लगी हुई थी कि वह टीम इंडिया की लड़खड़ाती हुई पारी को अपनी संयम भरी बल्लेबाजी से संभाल लेंगे। लेकिन, ऐसा नहीं होता है और वह 4 रन के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन की तरफ रवाना हो जाते है। वह वह 4 रनों बनाकर आउट हुए। इसी बीच भड़के हुए भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे और उन पर अलग-अलग प्रकार के कमेंट कर ट्रोल कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *