करियर का आखिरी मैच खेलने उतरा बल्लेबाज, 0 पर हुआ आउट तो रो पड़ा फफक-फफककर, विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने ऐसे दिया दिलासा, देखें वीडियो

किसी भी क्रिकेटर के लिए उसका डेब्यू मैच और करियर का आखिरी मैच सबसे महत्वपूर्ण होता है, जिसमें वह अपना बेस्ट प्रदर्शन करना चाहता है. लेकिन पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कराची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पाकिस्तान का एक खिलाड़ी जब अपने टेस्ट करियर का आखिरी मुकाबला खेलने उतरा तो वह शून्य पर आउट हो गया. इस वजह से पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी निराश हो गया और अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाया. विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को दिलासा दिया.

करियर के आखिरी मैच में शून्य पर आउट हुआ ये बल्लेबाज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज अजहर अली अपना अंतिम टेस्ट मैच खेल रहे हैं और अपने करियर की अंतिम पारी में वह शून्य पर बोल्ड हो गए. उन्हें 16वें ओवर में लीच ने अपना शिकार बनाया.

भावुक हो गया बल्लेबाज

अजहर अली जब अपने आखिरी मैच में 0 पर आउट हुए तो वह भावुक हो गए और इस दौरान इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी उनके पास गए और उन्हें दिलासा दिया. अजहर अली ने इस मुकाबले से पहले ही घोषणा कर दी थी कि यह उनका आखिरी मैच होगा और वह इस मुकाबले के बाद टेस्ट से संन्यास ले लेंगे. अजहर अली आखिरी पारी में केवल 4 गेंदों का सामना कर पाए.

ऐसा रहा टेस्ट करियर

अजहर अली का टेस्ट करियर बहुत ज्यादा लंबा नहीं रहा. पाकिस्तान के लिए वह 97 टेस्ट मैच खेले और इस दौरान उन्होंने 7142 रन बनाए. इस फॉर्मेट में उन्होंने दो दोहरे शतक, 19 टेस्ट शतक और एक तिहरा शतक भी लगाया. वह पाकिस्तान के लिए सीमित ओवर क्रिकेट टीम से तो लंबे समय से बाहर चल रहे थे. अब वह टेस्ट से भी संन्यास लेने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *