VIDEO- 20 लाख के खिलाड़ी को लगी 150KMPH की घातक बाउंसर, तो थम गई प्रीति जिंटा की सांसे, फिर किया दिल जीतने वाला काम

17 मई को धर्मशाला के मैदान पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 64वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के युवा बल्लेबाज अथर्व तायडे चोटिल हो गए। जिसके बाद फ्रेंचाइजी की मालकिन प्रीति जिंटा चिंतित नजर आई। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब के बीच शानदार भिड़ंत हुई। दिल्ली के बल्लेबाजों के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद पीबीकेएस के खिलाड़ियों ने भी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश की। इसी बीच एनरिक नॉर्खिये की गेंद से अथर्व चोटिल हो गए।

अथर्व के चोटिल होने के बाद प्रीति जिंटा के चेहरे के उड़े रंग

पंजाब किंग्स की पारी के पांचवें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की ओर से एरिक नॉर्खिये आए। पांचवीं गेंद पर उनका सामना अथर्व तायडे से हुआ। गेंदबाज ने बाउंसर गेंद डाली लेकिन उनकी छोटी गेंद से बल्लेबाज चकित हो गए। जिसकी वजह से बॉल हेलमेट पर लगकर मिडऑफ पर गई। लिहाजा, कनकशन टेस्ट करने के लिए मैदान पर फिजियों को बुलाया गया। जिसको देख फ्रेंचाइजी की ओनर प्रीति जिंटा के चेहरे के रंग उड़ गए। हालांकि, इस बीच अच्छी खबर ये रही कि उनके ज्यादा चोट नहीं लगी और वह बल्लेबाजी करते दिखे।

मैच की बात करें तो टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने आई दिल्ली कैपिटल्स ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया। कप्तान डेविड वॉर्नर, राइली रूसो और पृथ्वी शॉ की धमाकेदार बल्लेबाजी ने टीम के लिए 213 रन का स्कोर खड़ा करने में मदद की। यह आईपीएल 2023 में डीसी का सर्वोच्च स्कोर है। डेविड ने 45 रन बनाए, जबकि पृथ्वी 54 रन बनाकर आउट हुए। दूसरी ओर राइली 82 रनों पर नाबाद रहें। इसके अलावा उनकी वॉर्नर और शॉ के साथ अच्छी साझेदारी भी हुई। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए फिल सॉल्ट ने 14 गेंदों पर 26 रन दर्ज किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *