VIDEO- हार के डर से चीटिंग पर उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम, मार्नस लाबुशेन ने बेईमानी से करना चाहा रवींद्र जडेजा को वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में बारत ने मेहमान टीम को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज पर 1-0 की अजय बढ़त बना ली है। इस बढ़त के साथ ही इंडिया ने सीरीज जीतने के पहले पड़ाव को पार कर दिया है।

लेकिन, ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी शर्मनाक हरकतो से बाज नही आ रही है। पहले मैच के दौरान देखा गया कि हार के डर से बौखलाई हुई कंगारू टीम रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ बेईमानी करने पर उतारू हो गई। जिसका अंदाजा आप इस वायरल हो रही वीडियों को देख कर लगा सकते है।

लाबुशने ने की Ravindra Jadeja के साथ जबरदस्ती लड़ाई की कोशिश

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले का वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मार्नस लबुशेन रविंद्र जडेजा के साथ एक घटिया हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए है। दरअसल, पारी का 37वां ओवर चल रहा था। इसी दौरान क्रीज पर जडेजा (Ravindra Jadeja) और केएल राहुल जमे हुए थे। दोनों खिलाड़ियों ने कंगारूओं की नाक में दम कर के रखा हुआ था। विकेट नहीं मिलने की झल्लाहट उनके चेहरे से साफतौर पर देखी जा सकती है।

इसी बीच लाबुशेन उसी ओवर के बीच में रविंद्र जडेजा को पीठ के पीछे से रन आउट करने की कोशिश की। जिसे देख विकेटकीपर जोश इंग्लिश भी हक्के-बक्के रहे गए। हालांकि, जडेजा ने उनकी इस हरकत पर कोई रिक्शन नहीं दिया और उस गेंद का फायदा उठाते हुए एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े। लेकिन, भले ही जडेजा ने उनकी अजीबो-गरीब हरकत का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन, उनकी यह घटिया हरकत फैंस को कतई रास नहीं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *