VIDEO- टीम इंडिया ने जीता मैच, लेकिन दिल जीत ले गए डेविड वॉर्नर, वायरल हुआ वीडियो!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। केएल राहुल (KL Rahul) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए। जवाब में 189 रनों का टारगेट चेस करने उतरी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबजी के आगे बिखरती दिखी।

टीम इंडिया ने 83 रनों पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर 108 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी की। जडेजा ने मिचेल स्टार्क की गेंद पर चौका जड़के टीम इंडिया को जीत की दहलीज के पार पहुंचा दिया। जडेजा के विनिंग शॉट मारने के बाद ऑस्ट्रेलियन डगआउट में बैठे वॉर्नर ने सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं.

जीत कर टीम इंडिया ने इस तरह मनाया जश्न, वीडियो वायरल

मुंबई के वानखेड़े में खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीत के पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने बोर्ड पर 188 रन लगाए। मिचेल मार्श के अलावा और कोई बल्लेबाज क्रीज पर टिकता नज़र नहीं आया। मार्श ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा 81 रन बनाए।

189 रनों का टारगेट देख के लगा टीम इंडिया बड़ी ही आसानी से इस टारगेट को चेज़ कर लेगी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज आसानी से हार मानने वाले नहीं थे। 16 पर भी भारतीय टीम के 3 बड़े खिलाड़ी पवेलियन लौट गए। शुभमन गिल और कप्तान हार्दिक पांड्या भी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके।

अंत में केएल राहुल ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलके शतकीय साझेदारी करते हुए टीम इंडिया को 5 विकेट रहते मैच जिता दिया। वनडे में 8 महीने के लंबे अंतराल के बाद वापसी कर रहे रविंद्र जडेजा ने चौका जड़के टीम इंडिया को मैच जिता दिया। जीत के बाद कप्तान पांड्या ने कोच राहुल द्रविड के गले लग के मनाया जीत का जश्न।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *