VIDEO- रॉबिन उथप्पा ने पाकिस्तानी प्रोफेसर को बनाया खिलौना, 1 ओवर में कूटे 30 रन, लगाई छक्कों की हैट्रिक

दोहा में इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) खेली जा रही है. इस लीग में एक से बढ़कर रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं. इस लीग का चौथा मुकाबला इंडिया महाराजा और एशियन लायन के बीच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान और भारतीय खिलाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने लीजेंड्स लीग में पुराने अवतार में बल्लेबाजी करते हुुए नजर आए. उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाता है.

Robin Uthappa ने हफीज के ओवर में लगाई छक्कों की झड़ी

लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग में गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया महाराजा ने 14 मार्च को मिस्बाह उल हक की नेतृत्व वाली एशियन लायन को 10 विकेटों से करारी शिकस्त दी है. इस मैच में कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के धाके खोलकर रख दिए.

वहीं इस मैच के दौरान टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का पुराना अवतार देखने को मिला. उथप्पा ने 225 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी टीम के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए. इस मैच के दौरान प्रोफेसर’ कहे जाने वाले मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) के ओवर में उथप्पा ने छक्कों की हैट्रिक लगा डाली. सोशल मीडिय़ा पर बैक टू बैक 3 छक्के वाला वीडियों काफी वायरल हो रहा है.

उथप्पा और गंभीर ने दिलाई शानदार जीत

इंडिया महाराजा ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं. जिसमें शुरूआती दो मुकाबलों में हार और 1 मैच में जीत मिली हैं. बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के चौथे मुकाबले इंडिया महाराजा ने एशियन लायन को 10 विकेटों से मात दी है. जिसमें सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने नाबाद रहते हुए 36 गेंदों में 61 रन बनाए. जबकि उनके जोड़ीदार रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa)ने मैच में कुल 5 छक्के जड़े और 39 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए. जिसके चलते एशियन लॉयन को इस मैच में घुटने टेकने पड़ गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *