IND-SL: दूसरे मैच में विराट कोहली ने युवा विकेटकीपर के साथ की शर्मनाक हरकत, लाइव मैच में सुंघाने लगे गेंद, खड़े-खड़े चुपचाप हंसते रहे कप्तान रोहित

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानी 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है., जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. जोकि शुरूआत में काफी असरदार साबित हुआ. श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों ने भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई भी की. इसी बीच श्रीलंकाई बल्लेबाज़ी के दौरान एक मज़ेदार घटना भी देखने को मिली. पूर्व कप्तान विराट कोहली विकेटकीपर केएल राहुल के मज़े लेते हुए नज़र आए. इससे जुड़ी वीडियो सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

Virat Kohli ने लिए केएल राहुल के मज़े

दरअसल, श्रीलंकाई पारी के दौरान जब भारतीय युवा तेज़ तर्रार गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज 10वां ओवर लेकर आए तो इस ओवर की पहली गेंद बल्लेबाज़ कुसल मेंडिस के बल्ले को छोड़ते हुए सीधा विकेटकीपर केएल राहुल के पास पहुंची. इस दौरान केएल ने गेंद को फील्ड तो किया लेकिन काफी हैरान भी दिए. उनके रिएक्शन को देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें इस गेंद को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

वहीं इस घटना के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली केएल के मज़े लेते हुए नज़र आए. वह राहुल की चुटकी लेते हुए उन्हें गेंद सुंघाते हुए नजर आए. कोहली और केएल से जुड़ी पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. जो वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं. यहां तक कि किंग कोहली को ऐसा करते देख कप्तान रोहित शर्मा और सिराज भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मैच का शानदार अंदाज़ में आगाज़ किया. उन्होंने भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर सुताई की. हालांकि 29 रन के स्कोर पर अविष्का फर्नान्डों का पहला विकेट गिरा. उसके बाद कुसल मेंडिस ने अच्छी बल्लेबाज़ी की लेकिन 34 रन के स्कोर पर कुलदीप यादव ने उन्हें चलता किया. वहीं धनंजय डी सिल्वा को अक्षर पटेल ने पहली गेंद पर क्लीन बोल्ड किया. श्रीलंका 19 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 110 रन पर खेल रही है. डेब्यूटांट नुवानीदू फर्नांडो अच्छे टच में लग रहे हैं. वह 48 रन पर नाबाद खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *