IND vs BAN: बांग्लादेश के विरुद्ध रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ये खिलाड़ी टेस्ट सीरीज में कर सकता है भारतीय टीम की कप्तानी, इस युवा कप्तान का डेब्यू संभव

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ कल वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेलेगी. इसके बाद टीम इंडिया को 14 दिसंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. हालांकि टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि उनकी जगह सीरीज में कौन भारतीय टीम की कप्तानी करेगा और ओपनिंग कौन संभालेगा. आइए जानते हैं

ये युवा खिलाडी कर सकता है टेस्ट टीम की कप्तानी

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की कमान कौन संभालेगा, इस बारे में हर किसी के मन में सवाल चल रहे हैं. इसी बीच ये बड़ी खबर सामने आ रही है कि रोहित की गैरमौजूदगी में भारत की टेस्ट टीम के उपकप्तान केएल राहुल टीम इंडिया की कमान संभाल सकते हैं.

ये युवा कप्तान कर सकता है डेब्यू

ऐसी जानकारी मिली है कि बांग्लादेश दौरे पर भारत ए टीम की कप्तानी संभाल रहे अभिमन्यु ईश्वरन बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं. उन्हें रोहित शर्मा के कवर के तौर पर बुलाया जा सकता है. इस बात की जानकारी बीसीसीआई के एक सूत्र ने दी है. अभिमन्यु ईश्वर ने हाल ही में टेस्ट सीरीज में लगातार दो शतक लगाए थे.

उन्होंने पहले ए टेस्ट में 141 रन और दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर 144 रन की नाबाद पारी खेली थी. हालांकि टीम इंडिया के लिए ओपनिंग केएल राहुल और शुभमन गिल कर सकते हैं. वहीं मोहम्मद शमी की जगह तेज गेंदबाज मुकेश कुमार या उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जा सकता है. ऐसी भी जानकारी मिली है कि रविंद्र जडेजा टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *