IND vs AUS: परिवार के सामने डेब्यू कैप मिलते ही सूर्यकुमार यादव और केएस भरत हो गए भावुक, फिर इस तरह माँ ने संभाला, वायरल हुआ VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बहु चर्चित बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का आगाज़ आज यानि 9 फ़रवरी से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, (Vidarbha Cricket Association Stadium) में सुबह 9:30 बजे से हो चूका है। 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है।

वही इस मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ केएस भरत (KS Bharat) को डेब्यू का मौका दिया गया है। दोनों ही खिलाडियों को मैच से पहले उनको भारत की कैप सौंपी गई। जिसके बाद दोनों खिलाडियों के आँखों में आंसू देखा गया। जिसके बाद इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

डेब्यू कैप मिलते ही भावुक हुए सूर्यकुमार यादव और केएस भरत

भारत के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव और रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा विकेट कीपर बल्लेबाज़ केएस भरत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टेस्ट डेब्यू किया है। दोनों को भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टेस्ट कैप थमाई। इस दौरान मैदान पर दोनों ही खिलाडियों के परिवार वाले भी मौजूद रहे।

भारत ने शुभमन गिल पर भरोसा नहीं जताया और मध्य क्रम में सूर्यकुमार यादव के साथ जाने का फैसला किया। उप-कप्तान केएल राहुल ने सलामी बल्लेबाज के रूप में अपना स्थान बनाए रखा, भारत के पास ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में मध्य क्रम को भरने के लिए केवल 1 स्थान था और उनकी जगह केएस भरत को टीम में मौका मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *