हार्दिक पांड्या को इस भारतीय बल्लेबाज से होने लगी है जलन, श्रीलंका से सीरीज जीतने के बाद दे डाला हैरान करने वाला बयान!

धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीन मैचों की टी20 सीरीज में हराया. टीम इंडिया ने राजकोट में शनिवार को खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच में 91 रनों से जीत दर्ज की.

भारत ने इस मुकाबले में निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 228 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 16.4 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई. हार्दिक ने मैच के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ की.

राजकोट में सूर्यकुमार का धमाल

भारतीय टीम ने हार्दिक के नेतृत्व में खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में श्रीलंका को 2-1 से हराया. राजकोट के एससीए स्टेडियम में खेले गए सीरीज के तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को जीत के लिए 229 रन का लक्ष्य दिया. मेहमान टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 16.4 ओवर में 137 रन पर सिमट गई. सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की. उन्होंने 51 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 7 चौके और 9 छक्के जड़ते हुए 112 रन बनाए. शुभमन गिल ने 46 जबकि अक्षर पटेल ने 9 गेंदों पर नाबाद 21 रनों का योगदान दिया. सूर्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया. पेसर अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट लिए.

हार्दिक ने इस अंदाज में की तारीफ

कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह (सूर्या) हर पारी में हर किसी को हैरान करते रहे हैं. सूर्यकुमार जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह बस हमें बता रहे हैं कि बल्लेबाजी करना कितना आसान है. अगर मैं उन्हें गेंदबाजी कर रहा होता, तो उनकी बल्लेबाजी देखकर मुझे जरूर निराशा होती.’

साथी खिलाड़ियों को सराहा

हार्दिक ने आगे कहा, ‘मैं राहुल त्रिपाठी का खास जिक्र करना चाहूंगा. गेंद कुछ परेशान कर रही थी लेकिन उन्होंने गजब का इरादा दिखाया. फिर सूर्या ने अपना काम किया. आपको उन्हें कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है. वह जानते हैं कि उन्हें क्या करना है। अगर ऐसी कोई स्थिति है जहां वह अनिश्चित है, तो हम आपस में बातचीत करते हैं लेकिन अक्सर नहीं, वह जानते हैं कि क्या करना है.’ उन्होंने अक्षर पटेल के बारे में कहा, ‘मुझे उन पर वास्तव में गर्व है, जिस तरह से वह निचले क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं और हिट कर रहे हैं, इससे उन्हें और टीम को भी काफी आत्मविश्वास मिलेगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *