T20 वर्ल्ड कप 2022 में डेब्यू कर सकते हैं ये 3 भारतीय धुरंधर, कई चौंकाने वाले नाम लिस्ट में शामिल

भारतीय टीम इस समय एशिया कप खेलने में व्यस्त चल रही है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया एशिया कप के बाद T20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों में जुट जाएगी. इस बार फैंस को भारतीय टीम से खिताब जीतने की बहुत ज्यादा उम्मीद है. इस बार T20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. वहां की पिचों के हिसाब से खिलाड़ियों का टीम में चयन किया जाएगा. इस बार T20 वर्ल्ड कप 2022 में तीन भारतीय खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह को भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका कुछ समय पहले ही मिला. वह एशिया कप में भी खेल रहे हैं. टीम इंडिया के लिए अब तक वह 9 टी-20 मैचों में 13 विकेट हासिल कर चुके हैं. वह उभरते हुए गेंदबाज हैं और उनकी खतरनाक फॉर्म के चलते उन्हें चयनकर्ता T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह दे सकते हैं.

दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा खुद अपनी बड़ी पहचान बना चुके हैं. उनके बारे में किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है. बल्ले से उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है. वह जब-जब भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल रहे हैं, टीम इंडिया कोई मुकाबला नहीं हारी है. ऐसे में उन्हें T20 वर्ल्ड कप के लिए इस बार भारतीय टीम में चुना जा सकता है.

ईशान किशन

ईशान किशन रोहित शर्मा के चहेते हैं और उभरते हुए बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में कई शानदार पारियां खेली हैं और खुद को साबित किया है. भारत के लिए वह 19 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में 543 रन बना चुके हैं और T20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने के दावेदार भी नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *