IND vs SL: भले ही हारी टीम इंडिया लेकिन ये भारतीय धुरंधर हुआ मालामाल, एक झटके में कमाए लाखों

भारतीय टीम ने सुपर-4 राउंड में अपना दूसरा मैच श्रीलंका के विरुद्ध खेला था. यह मुकाबला मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था, जिसे श्रीलंकाई टीम ने जीत लिया. भारतीय टीम की हार के बाद उसके फाइनल में पहुंचने के सारे दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं. इस मुकाबले में भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत शर्मनाक रहा. भले ही टीम इंडिया श्रीलंका से मुकाबला हार गई. लेकिन एक भारतीय धुरंधर मालामाल हो गया और उसने एक झटके में ही लाखों रुपए की कमाई कर ली.

ये धुरंधर हुआ मालामाल

श्रीलंका से भारतीय टीम को भले ही 6 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा. लेकिन भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पर लाखों रुपए की बरसात हो गई. वह मालामाल हो गए. दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका की पारी के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर असलंका का बहुत मुश्किल कैच पकड़ा था. यह कैच पकड़ना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होता और इसी वजह से सूर्यकुमार को कैच ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया और इसके बदले उन्हें इनाम के रूप में 3000 डॉलर की धनराशि दी गई. यह राशि भारतीय मुद्रा में लगभग 2,40,000 रुपये बैठती है.

ऐसा रहा सूर्यकुमार का प्रदर्शन

सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के विरुद्ध मैच में बल्ले से तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. वह 29 गेंदों में 34 रन की पारी खेलकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया. लेकिन अपने शानदार कैच की वजह से हर तरफ उनकी तारीफ हुई. सूर्यकुमार यादव ने इससे पहले हांगकांग के विरुद्ध मैच में 26 गेंदों में 68 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली थी. अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के लगाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *