विराट कोहली ने कहा- ये खिलाड़ी दाल चावल के साथ खाता है आइसक्रीम, बताए और भी मजेदार किस्से

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान पर जितने आक्रामक नजर आते हैं, वह मैदान के बाहर उतना ही ज्यादा मस्ती-मजाक करते हैं. विराट कोहली ने हाल ही में भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के बारे में दिलचस्प खुलासे किए. उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम भी बताया, जो दाल-चावल के साथ आइसक्रीम खाता है. इसके अलावा भी उन्होंने बहुत सारे खुलासे किए, जिनके बारे में जानकर फैंस को भी हैरानी होगी.

विराट ने खोली इस दिग्गज की पोल

विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ‘वन 8 कम्यून’ यूट्यूब चैनल पर रिद्धिमान साहा की विचित्र आदतों को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि मैंने अगर किसी को खाते समय अनोखा कॉम्बिनेशन ट्राई करते देखा है, तो वह रिद्धिमान साहा हैं. जब मैंने एक बार उनकी थाली देखी थी, उसमें बटर चिकन, रोटी, सलाद था और एक रसगुल्ला भी रखा था.

कोहली ने आगे बताया कि मैंने देखा कि उन्होंने दो-तीन बार रोटी और सलाद लिया और पूरा रसगुल्ला निगल लिया. तब मैंने उनसे पूछा कि तुम क्या कर रहे हो रिद्धि. उन्होंने कहा कि वह आमतौर पर ऐसे ही खाते हैं. मैंने कई बार तो उन्हें दाल-चावल का के साथ आइसक्रीम खाते हुए भी देखा था. वह उन्हें एक साथ खाता है, जैसे दो बार चावल और फिर आइसक्रीम.

इस देश के खाने को बताया सबसे खराब

विराट कोहली ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें किस देश में खाने का अनुभव सबसे अच्छा और सबसे खराब रहा. उन्होंने खराब अनुभव को लेकर कहा कि वह हाल ही में पेरिस गए थे, वहां खाने के मामले में उनको काफी खराब अनुभव मिला. लेकिन उन्होंने भूटान की तारीफ की और बताया कि वहां की सब्जियां ऑर्गेनिक थी और वहां का खाना काफी पसंद आया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *